Comedian Bharti Singh

    मुंबई: कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है।कोरोना ने टीवी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी बुरी तरह से प्रभावित किया है। इस दूसरी लहर में कई लोग पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए तो वहीं कइयों की सैलरी में भारी कट हुआ है। इस लिस्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) भी शामिल हो गई हैं। टीवी दुनिया की मशहूर कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के साथ फिर से टीवी दुनिया पर वापसी कर रही हैं। और वो इसका फिर से हिस्सा बन रही हैं लेकिन उन्हें इस बात का भी बेहद दुख है कि इस कॉमिडी शो के लिए उन्हें अपनी फीस में करीब 50 पर्सेंट की पे कट (फीस में कटौती) करनी पड़ी। 

    इसके लिए भारती ने मेकर्स से बात की लेकिन मेकर्स ने भी कोरोना का हवाला देते हुए बात मानने में असहमति जताई। फिलहाल भारती डांस दीवाने 3 होस्ट कर रही हैं। खबरें हैं कि इस शो के लिए भी उनकी 70 फीसदी फीस कम की गई है। भारती सिंह ने ईटाइम्स से इस बारे में बात की है। भारती सिंह ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सभी को उस वक्त चुभा था जब उनसे पे कट के लिए पूछा गया था। मैं कोई अलग नहीं थी। इस पर मेरी काफी बातचीत भी हुई थी। लेकिन जब मैंने पिछले साल जो हुआ और अब जो हो रहा है, उसके बारे में सोचा तो अहसास हुआ कि इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शोज को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं तो चैनल्स कहां से पैसा लाएं। हर कोई अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा है। जब एक बार हमारी रेटिंग अच्छी आने लगेगी तो स्पॉन्सर्स खुद ही आ जाएंगे और हमारी फीस भी बढ़ा दी जाएगी।’

    स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लौटने की खबर से भारती ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ‘हम सात महीने बाद वापस लौट रहे हैं। ऐसे महामारी के दौर में कॉमेडी शो जरूर आने चाहिए। बता दें शो के होस्ट कपिल शर्मा ने दूसरी बार पिता बनने के लिए शो से ब्रेक लिया था लेकिन एक बार फिर ये शो दर्शकों के बीच आने वाला है। जिसे लेकर फैंस में खासा उत्साह है।