रीयल से पहले रील लाइफ में हुई नेहा कक्कड़ की शादी, गाना ‘नेहु दा व्याह’ हुआ रिलीज़

Loading

मुंबई: इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी सुर्खियों में हैं। नेहा और उनके बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की  शादी पर हर रोज ख़बरों में छाई रहती हैं। हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी की रस्म भी पूरी हुई है। इसी बीच दोनों का मच अवेटेड गाना ‘नेहु दा व्याह’ (Nehu Da Vyah) रिलीज़ हो गया है। गाने में नेहा खूबसूरत दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं।  

इस गाने में इस लव कपल के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। नेहा इस गाने में पिंक गाउन में नज़र आ रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत ने ब्लैक सूट पहना है। अभी तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

वैसे काफी दिनों से यह जोड़ी अपने इस गाने का प्रमोशन सोशल साइट्स पर करते दिखी। ख़बरें तो यह भी थीं कि, यह दोनों इस गाने के प्रमोशन के लिए ही अपने अफेयर की अफवाह फैला रहे हैं। लेकिन हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रोका सेरिमनी का वीडियो शेयर किया और सारी अफवाहों पर फूलस्टॉप लगा दिया 

अब ख़बर है कि 24 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शादी से पहले 22 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत कोर्ट मैरिज भी करेंगे।