the-night-manager-remake-hrithik-roshan-to-not-make-his-ott-debut-with-this-indian-version-of-the-spy-drama

इस सीरीज के लिए उन्हें 75 करोड़ की फीस ऑफर हुई थी।

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऋतिक के फैंस को उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

    ऋतिक (Hrithik Roshan) ‘द नाईट मैनेजर’ (The Night Manager) पर बनी वेब सीरीज के हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाले थे। इस सीरीज के लिए उन्हें 75 करोड़ की फीस ऑफर हुई थी। वहीं, एक्टर ने इस वेब सीरीज में काम करने के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन, अब खबर आ रही है कि, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस वेब सीरीज में काम करने से मना कर दिया हैं। 

    दरअसल, ‘द नाईट मैनेजर’ (The Night Manager) ऋतिक (Hrithik Roshan) की पसंदीदा सीरीज में से एक हैं। इसलिए जब उन्हें इस वेब सीरीज के हिंदी वर्जन में काम करने का मौका मिला, तो उन्होंने बिना समय गवाएं इस सीरीज में काम करने के लिए हामी भर दी। लेकिन, अब ऋतिक अपनी बात से मुकर गए हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, ऋतिक (Hrithik Roshan) ने अपने लंबे शेड्यूल के चलते इस वेब  सीरीज  में काम करने से मना किया हैं। ऋतिक के पास कई फ़िल्में लाइन में है। जिसके चलते वह इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल सकते। इस वजह से 75 करोड़ की फीस ऑफर होने पर भी ऋतिक ने इस वेब सीरीज में काम करने से मना कर दिया है।

    ‘द नाईट मैनेजर’ (The Night Manager)  की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू होने वाली थी। वहीं, यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी। बता दें कि, ‘द नाईट मैनेजर’ को प्रीति जिंटा प्रोड्यूस कर रही हैं।