Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony TV) के शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड 90 के दशक की रानी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का स्वागत किया जाएगा। इस वीकेंड का एपिसोड इस शो की सबसे बड़ी शाम लेकर आएगा, जहां करिश्मा कपूर अपनी मौजूदगी से इंडियन आइडल के मंच को रोशन कर देंगी।

    टॉप 6 कंटेंस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस का मजा लेते हुए करिश्मा इंडस्ट्री में अपने समय के कुछ खूबसूरत पलों को भी याद करेंगी, जिसके बाद उनकी हिट फिल्मों और उनके को-स्टार्स से जुड़े कुछ खूबसूरत पल भी आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, दर्शकों को एक शानदार विजुअल ट्रीट देते हुए वे अपने कुछ मशहूर और यादगार गानों पर भी डांस करेंगी, जिससे 90 के दशक के प्रेमियों की पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।तो इंडियन आइडल सीजन 12 में आप भी ग्लैमर और म्यूज़िक का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए।

    आपको बता दें आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan From Uttarakhand), महाराष्ट्र की सायली कांबले (Sayli Kamble From Maharashtra), बैंगलोर के निहाल (Nihal From Banglore), हैदराबाद की शण्मुखप्रिया (Shanmukhpriya From Hyderabad), कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal from Kolkata) और उत्तर प्रदेश के दानिश खान (Danish Khan From Uttar Pradesh) यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा। 

    लगभग 9 महीनों से चल रहा यह शो अब अपने आखरी पड़ाव में पहुंच गया है। 15 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले ऑन एयर होगा लेकिन ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी उठाने से पहले इन कंटेस्टेंट्स को कई महत्वपूर्ण कसौटियों से गुजरना होगा।