अक्षय कुमार को द अंडरटेकर ने दी रियल रीमैच की चुनौती, एक्टर बोलें- ‘मुझे अपना बीमा चैक करने दो’

    मुंबई: बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्षय कुमार सालों से अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी करियर के शुरुआती दिनों में कि हिट फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi)’ को हाल ही में पूरे 25 साल पूरे हुए हैं। अब तक कई लोग ये ही समझते थे कि फिल्म में जो फाइट सीन था वह असली द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ फिल्माया गया है, लेकिन हाल ही में खुद एक्टर ने इस राज से पर्दाफाश किया। 

    दअरसल हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक मजेदार फोटो शेयर किया था, जिसमे पर अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है। अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ने अभिनेता की पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि रेसलर अंडरटेकर एक रियल मैंच के लिए हां कर दिया है। पोस्ट में लिखा, ‘हां मुझे बताएं कि आप रियल रीमैच के लिए कब तैयार हैं!’ वहीं इस मजेदार पोस्ट को ट्विटर पर डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया ने कैप्शन लिखा, ‘द रियल अंडरटेकर वर्सेज अक्षय कुमार कृपया हां करें।’ इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस पोस्ट को रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने भी पोस्ट पर फनी कमेंट किया है। उन्होंने अंडरटेकर को टैग करते हुए लिखा, ‘मुझे अपना बीमा चैक करने दो और वापस आ जाओं, भाई।’

    साल 1996 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म खिलाड़ियो का खिलाड़ी के को हाल में 25 साल पूरे हुए हैं। फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कोलाज शेयर किया था, जिसमें वो डब्ल्यूडब्ल्यूएफ रेसलर ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ अपनी एक फोटो को लगाया है। फोटो पर उन्होंने लिखा, ‘अगर आपने अंडरटेकर को हरा दिया है, तो हाथ उठाएं!’बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।