Photo- Instagram
Photo- Instagram

    मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) की जोड़ी अब दिनेश विजान की हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाली है। ‘स्त्री’ और ‘रूही’ के बाद ‘भेड़िया’ दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी।  इसी बीच अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है जिसकी जानकारी खुद वरुण धवन और कृति ने दी। साथ ही  फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी हुई है। बता दें कि भेड़िया थिएटर में रिलीज होगी।

    फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘टीम भेड़िया ने किया फिल्म रैप। फिल्म 14 अप्रैल 2020 को थिएटर पर रिलीज होगी। मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म। बहुत ही मजेदार जर्नी है। अमर कौशिक थैंक्यू इतना यादगार करेक्टर देने के लिए। आपकी एनर्जी की वजह से ये सब हुआ, जैसा कि आप कहते हैं कि खेलते हैं। वरुण धवन थैंक्यू इतने शानदार को एक्टर होने के लिए और हमेशा एंटरटेन करने के लिए। इस वुल्फपैक को मिस करने वाली हूं।’ वरुण ने भी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    भेडिया के बारे में बता दें कि फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने बाला और स्त्री जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म को निरेन भट्ट ने लिखा है जिन्होंने बाला और मेड इन चाइना भी लिखी है। भेड़िया एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की एक खास झलक फैंस के सामने पेश हो चुकी है। भेड़िया फिल्म के जरिए वरुण और कृति दोनों दूसरी बार साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी हैं। 

    बात अगर उनके वर्कफ्रंट की तो इसके अलावा वरुण  कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में भी नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म आने वाले 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।