देह व्यापार ने बर्बाद कर दिया इन 5 हसीनाओं का एक्टिंग करियर, पुलिस ने पकड़ा था रंगे हाथ

हैरानी की बात यह है कि ऐसे कितने फिल्मी सितारें हैं जो इंडस्ट्री में होने के बावजूद काम के लिए तरसते हैं...

    These 5 Indian Actresses Who Were Caught In Shocking Prostitution Scandals: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माने के लिए हर रोज कई चेहरे आते हैं। इनमें से कुछ ही ऐसे लोगों होते हैं उसे सफलता हासिल होती है और वह एक्टर या एक्ट्रेस बन पाते हैं। ऐसे में कुछ स्ट्रगलर आर्टिस्ट निराश हो जाते हैं और गलत रास्ता अपनाते हुए आगे बढ़ने की कोशिश करते है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ हसीनाओं के नाम बताएंगे जिन्होंने देह व्यापार में अपना करियर और अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर दी। 

    श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11)

    ‘इकबाल’ और ‘मकड़ी’ फिल्मों से बॉलीवुड में अलग जगह बनाने वाली श्वेता बसु प्रसाद साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थी। जब ये खबर मीडिया में आई तो उनकी खूब बदनामी हुई थी। 

    शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra_fc)

     

    फिल्म अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। सबसे खास बात यह हैं कि अभिनेत्री ने खुद मीडिया के सामने इसका स्वीकार भी किया। इस बयान के बाद शर्लिन की बोल्डनेस ने उनसे उनका बॉलीवुड करियर भी छीन लिया था। 

    मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by We Love Siliguri (@welove_siliguri)

    साल 2012 में आई फिल्म ‘लाईफ की तो लग गई’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मिष्टी मुखर्जी का नाम भी सेक्स रैकेट के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट  की माने तो, साल 2014 में जब अभिनेत्री के घर पर छापा मारा गया था तब वह आपत्तिजनक हालत में पाई गई थी। साथ ही उनके घर से कई ब्लू फिल्म के कैसेट भी मिले थे। 

    सायरा बानू (Saira Banu) 

    हैदराबाद में 23 अगस्त 2010 को पुलिस में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया था। जिससे साउथ अभिनेत्री सायरा बानू का भी जुड़ा था। छापामारी के दौरान सायरा बानू को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था। 

    ऐश अंसारी (Aish Ansari)

    ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया था। जोधुपर के एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ ऐश अंसारी को गिरफ्तार किया गया था। अदाकारा को ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में देखा है।