भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन हॉट फोटोस ने लुटा फैंस का दिल

    Loading

    भोजपुरी स्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों  ख़ासा सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आये दिन एक्ट्रेस अपनी फोटो को शेयर कर फैंस का भरपूर प्यार लुटती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वीडियो भी काफी वायरल होते रहते है जिन्हे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। मोनालिसा ने अपनी मेहनत के बल पर अलग पहचान बनी ली है। फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं। अब एक बार फिर मोनालिसा का एक हॉट अंदाज़ में फोटो सोशल मीडिया पर बड़े तेज़ी से वायरल हो रहा है और ढेर सारी सुर्खियां बटोर रहा हैं। 

    टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर शेयर की है जो हर किसी का दिल जीत रहा है। उनके हॉट अंदाज़ की लोग तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। मोनालिसा ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे वह हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई कई तस्वीरों में वह काले रंग के बैकलेस ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    आपको बता दे कि लाइनिंग प्रिंट और चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी पहनकर मोनालिसा एकदम कहर ढा रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने हरे रंग का नेकपिस, कमरबंद, हरी चूड़ियां और हरी बिंदी लगाकरअपनी खूबसूरती में चार चांद लगाए हैं। वैसे भी मोनालिसा यह बखूबी जानती हैं की अपने फैन्स का दिल कैसे जितना हैं। वह अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और अंदाज से अपने फैन्स को अपना दिवाना बना ही देती हैं। 

    वैसे मोनालिसा का यह फोटो आपको कैसा लगा? कमेंट बॉक्स में बताएं।