Raj Kundra के सपोर्ट में उतरी यह एक्ट्रेस, ऐसे किया समर्थन।

    बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की शाम पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा और उनके कुछ साथियों  पर अश्लील फिल्में शूट करने का आरोप है, जिसके चलते 20 जुलाई के दिन उन्हें किला कोर्ट में पेश किया गया। बता दे कि कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके साथी रायन थार्प को 23 जुलाई तक रिमांड पर भेज दिया है। अब अगले 3 दिनों तक क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा और उनके साथ रायन थार्प से पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ करेगी और हाथ लगे सबूतों पर सफाई भी मांगेगी।

    अब बता दे की राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और लोग यह जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में इन्वॉल्व हैं। लेकिन अब इस मामले में एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें राखी सावंत राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के सपोर्ट में बयान देती नजर आ रही हैं। आपको बता दे की इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया गया हैं और इस वीडियो में राखी सावंत को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में कहते सुना जा सकता है। राखी सावंत ने कहा है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति को हाइलाइट करके दिखाया जा रहा है, जिससे शिल्पा कि भी काफी बदनामी हो रही है। आप उन्हें चैन से जीने दो।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    इसके अलावा इस वीडियो में राखी सावंत ने यह भी बताया कि 2008 में रिलीज हुई राकेश रोशन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म क्रेजी 4 का गाना ‘टुक टुक देखे’ पहले शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया जाना था, पर शिल्पा शेट्टी के कहने पर यह गाना राखी सावंत को दिया गया। इस फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को शिल्पा ने फोन करके राखी सावंत का नाम सजेस्ट किया था। राखी सावंत ने शिल्पा शेट्टी को लेजेंड कहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

     बता दे कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में एक दूसरे से शादी की थी। इनके दो बच्चे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस हैं जबकि राज कुंद्रा बड़े बिजनेसमैन हैं। पुलिस राज कुंद्रा के मोबाइल की फोरेंसिक जांच कराएंगी, जिसमें अभी और भी अहम खुलासे हो सकते हैं। बताया जा रहा है राज कुंद्रा जिस व्हाट्‌सग्रुप से जुड़े हैं उसका चैट भी लिक हुआ है। अब आगे यह मामला क्या नया मोड़ लेगा यह आनेवाले दिनों में पता चल जाएगा। 

    वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।