Akshay Kumar
अक्षय कुमार: हर साल सबसे ज्यादा फ़िल्म रिलीज़ करने वाले एक्टर्स में, अक्षय कुमार का नाम सबसे टॉप पर है। पिछले कई साल में अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है, जिनकी बदौलत अक्षय एक फ़िल्म के 100 करोड़ रुपए चार्ज करते थे। लेकिन आज के समय में अक्षय प्रत्येक फ़िल्म के लिए लगभग 135 करोड़ चार्ज करते है।

    Loading

    बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। उनके पास आनेवाले समय में भी कई फिल्में झोली में हैं। वही अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार है जो ट्रेंड के साथ चलना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं। उनकी इन अपकमिंग फिल्मों से दर्शकों के काफी एक्ससाइटमेंट हैं। 

    इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म का काफी बोलबाला हैं। कोरोना महामारी में थिएटर बंद होने की वजह से ओटीटी प्लेटफार्म का डिमांड काफी बढ़ गया हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी ट्रेंड से साथ चलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे की अपने को एक्टर्स को पीछे छोड़ अक्षय कुमार ने भी प्लेटफार्म पर रुख करने का मन बना लिया हैं।

    Producer Vikram Malhotra reveals Akshay Kumar's OTT debut 'The End' to go  on floors soon

    अक्षय कुमार ने अपनी वेब सिरीज़ ‘दी एंड’ (The End) का ऐलान कर दिया हैं। दरअसल आपको बता दे कि वेब सीरीज़ ‘द एंड’ के अनाउंसमेंट इवेंट पर अक्की ने खुद को आग लगाकर स्टेज पर एंट्री मारी थी, जिसके बाद इंटरनेट पर हंगामा मच गया था। लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि जिस सीरीज का ऐलान इतना धमाकेदार है, उसका अंजाम कैसा होगा?

    Here's when Akshay Kumar's web series The End will go on floors, producer  reveals | Entertainment News,The Indian Express

    अब ताजा जानकारी मानें तो खिलाडी अक्षय कुमार अपनी पहली वेब सीरीज ‘द एंड’ की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अक्षय कुमार ने इस वेब सीरीज़ के बारें में बात करते हुए कहा कि वह इस साल के अंत से अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द एंड’ की शूटिंग शुरू कर देंगे और साल 2022 में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। इस वेब सीरीज में अक्षय कुमार जबरदस्त स्टंट करते नजर आएंगे। ऐसे में उनकी इस वेब सीरीज़ को देखने के लिए दर्शक बेहद ही एक्ससाइटेड हैं। इस सीरीज़ को बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। जिसके लिए कई स्टंट्स आर्टिस्ट को भी बुलाया जाएगा।

    Sonakshi Sinha has no plans to follow Priyanka Chopra and Deepika Padukone  | India.com

    वही इस सीरीज़ के लिए मेकर्स को एक हीरोइन की तालाश हैं। ऐसे में ख़बरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है की अक्षय की इस वेब सीरीज के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड की 3 हसीनाओं को अप्रोच किया हैं। अक्षय की इस वेब सीरीज़ के लिए दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई हैं।  

    Masks, On-set Doctors and Temperature Checks: Akshay Kumar's Bellbottom  Gears up for UK Shoot

    आपको बता दे कि अक्षय कुमार इन दिनों देशभक्ति पर आधारित अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) के प्रमोशन में बेहद ज्यादा ही व्यस्त चल रहे हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी।

    वैसे आप अक्षय कुमार की वेब सीरीज़ दी एंड को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।