राजीव कपूर की यह हीरोइन करेगी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी !

    80 के दशक की फिल्म राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) आज भले ही फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन आज भी उनकी अच्छी खास फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस मंदाकिनी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में उन्हें हर कोई फिर बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे अब जो खबर सामने आ रही है वो मंदाकिनी के चाहनेवालों को खुश कर देगी। 

    दरअसल एक्ट्रेस मंदाकिनी अब एक बार फिर फिल्मों में अपना कमाल दिखाती हुई दिखाई देंगी। ऐसा कहा जा रहा है खबरों के मुताबिक कि जल्द ही एक्ट्रेस मंदाकिनी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस मंदाकिनी एक बार फिर कमबैक करने के बारे में सोच रही हैं। और कमबैक के लिए वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही है। ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही वह अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकती हैं।

    आपको बता दे कि इस बारे में बात करतब हुए मंदाकिनी के मैनेजर बाबूभाई थीबा ने बताया कि अदाकारा मंदाकिनी जरूर से कमबैक करेंगी। फ़िलहाल इस वक़्त वह स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। वह जल्द ही किसी फिल्म या वेब शो में नजर आ सकती हैं लेकिन फ़िलहाल वह एक सेंट्रल रोल करना चाहती हैं। जिस बारे में वह मीडिया से भी बातें करेंगी लेकिन चीजें एक बार फाइनल हो जाए पहले।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

    दरअसल आपको बता दे कि अदाकारा मंदाकिनी को एक बार फिर उनके कमबैक के लिए उनके भाई भानु से सजेस्ट किया। दरअसल दोनों दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता के एक पंडाल में पहुंचे थे, जहाँ दोनों को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला हैं | लोगों के बीच उनकी इस पॉपुलारिटी को देखने के बाद भानु ने मंदाकिनी को दोबारा वापसी की सलाह दी और मंदाकिनी ने इस बात को स्वीकार भी किया। दरअसल मंदाकिनी को छोटे परदे के सीरियल छोटी सरदारनी के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। 

    वैसे आप एक्ट्रेस ,मंदाकिनी को फिर परदे पर देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।