This is the only option left-Mukesh Bhatt said about the release on Sadak 2's OTT forums

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बहु-प्रतीक्षित फिल्म “सड़क 2” अब डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है।

मुंबई. फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बहु-प्रतीक्षित फिल्म “सड़क 2” अब डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण बंद सिनेमाघरों के खुलने के बारे में अनिश्चितता को देखते हुए इसे डिजिटल मंचों पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

मुकेश भट्ट ने पीटीआई-भाषा को बताया, “ कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है। आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है।”

‘सड़क 2′ 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार थी लेकिन अब निर्माता इसे डिजीटल मंचों पर रिलीज करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा,“ मैं इसे रिलीज(डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं। हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है।” (एजेंसी)