Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस  फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने टैलेंट का मुजाहिरा कर फैंस का एंटरटेनमेंट करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 14 से चर्चा में आईं सोनाली फोगाट ने इस बार अपने कातिल अदाओं और डांस मूव्स से सबको मदहोश कर दिया है। उनका यह वीडियो काफी दिलचस्प है। यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वो बारिश के मौसम में बीगे बदल डांस करती नजर आ रही हैं। 

    सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो हॉट अंदाज में अपनी कमर लचका रही है। इस वीडियो में सोनाली का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है। वीडियो में सोनाली ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। सोनाली का ये साड़ी लुक भी काफी बोल्ड लग रहा है। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सोनाली के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनके हॉट अवतार की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके डांस मूव्स की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonali Singh (@sonali_phogat_official) 

    आपको बता दें सोनाली फोगाट टिक-टॉक वीडियोज की वजह से मशहूर हुईं थी और उनकी पहचान एक टिक हॉट स्टार की तरह रही है। लेकिन 2015 में उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गईं थीं. इसके बावजूद वह बीजेपी से जुड़ी हुई हैं। सोनाली ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था।