Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain)  संग शादी हुई थी। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में  तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। अब हाल ही में नुसरत ने कहा है कि व्यवसायी निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में वैध नहीं है। नुसरत ने बाकायदा एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी को लेकर यह बातें सामने रखी हैं। इतना ही नहीं नुसरत ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। 

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी शादीशुदा जिंदगी में अलगाव, पति संग तनाव, यश दासगुप्ता संग अफेयर और प्रेग्नेंट होने की खबरों के चलते चर्चा में में बनी हुई हैं. नुसरत की पर्सनल लाइफ अब पब्लिक हो गई है। जिसे लेकर फिल्मी और राजनीतिक गलियारों में गॉसिपिंग जारी है। नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन दोनों ने एक-दूजे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। इस पोस्ट के जरिए नुसरत काफी कुछ कहना चाह रही हैं। 

    पहली पोस्ट में लिखा है- हमें किसी ऐसे शख्स की जरूरत होती है जो बिना जज किए हमारी बात को पूरे धैर्य के साथ सुनता है. नुसरत की ये पोस्ट उनकी हालिया जिंदगी में चल रही उथल पुथल की तरफ इशारा कर रही है। बीते दिनों में नुसरत को उनकी पर्सनल लाइफ में तनाव के चलते ट्रोल भी किया गया. निखिल संग अपनी शादी को अपनी शादी को अमान्य बताने पर उनकी जमकर आलोचना हुई। नुसरत की दूसरी पोस्ट में लिखा है- हर किसी को स्ट्रॉन्ग महिला पसंद है। जब तक कि वो स्ट्रॉन्ग महिला है तो वे लोग उसे कुछ और कहने लगते हैं। लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत है कि तब वे आपकी बात नहीं सुनती है। और वो आपको अभी भी नहीं सुन रही है।’