TMKOC: टप्पू के वीडियो कॉल से परेशान हुए भिड़े, बेटी सोनू से कर दी इतनी बड़ी बात

    सब टीवी का पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का पसंदीदा शो है। इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। हर किरदार की तरह इस शो की जान टपू सेना है। टपू सेना की शरारतें हर किसी को बेहद पसंद हैं। वही गोकुलधाम के मिस्टर भिड़े अपने बेटी सोनू को हमेशा जेठालाल के बेटे टपू से दूर रखते हैं। 

    टपू सेना बचपन से एक दूसरे के साथ खेलते बड़े हुए है और यह एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। ऐसे में भिड़े को हमेशा यही डर सताता रहता हैं की कही जेतलाल का लाडला टपू सोनू को भगाकर ना लेकर जाए। ऐसे में सोनू पर हमेशा भिड़े की नज़र रहती ही हैं। लेकिन टपू को लेकर भिड़े के तेवर कुछ अलग हैं। 

     एक ऐसा ही मज़ेदार एपिसोड है जहाँ सोनू कॉलेज के लिए तैयार होती है। वह अपने आई बाबा से कहती है की आज उसे कॉलेज जल्दी जाना है कुछ काम हैं। वह जल्दबाज़ी में कहती है की उसे कॉलेज के लिए लेट हो रहा है इसलिए वह बात नहीं कर सकती हैं। ऐसे में भिड़े गुस्से में कहता है की अभी कॉलेज के लिए टाइम नहीं हुआ हैं। 

    इसी बिच सोनू को टपू का वीडियो कॉल आता है जिसे देखने भिड़े का हक्का बक्का गुल हो जाता हैं। फिर वह सोनू से पूछता है की उसे टपू का वीडियो कॉल क्यों आया हैं ? फिर वीडियो कॉल में टपू सोनू के लिए वेट कर रहा है ऐसा कहता है लेकिन यहाँ भिड़े सोनू को टोकता है की वह इसे आवाज नहीं लगा सकता था क्या? उसने वीडियो कॉल क्यों किया। 

    उसके बाद सोनू अपने पापा भिड़े को समझाती है की आज कल वीडियो कॉल ही चलता है। मैं तो बोलती हूँ की आप भी आई को वीडियो कॉल किया करो जिस पर माधवी भाभी भी सहमति जताती हैं। 

    वैसे आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा कैसा लगता है ? कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दे।