राखी सावंत पर कुछ यूं चढ़ा टोक्यो ओलंपिक 2020 विजेता नीरज चोपड़ा का खुमार
राखी सावंत पर कुछ यूं चढ़ा टोक्यो ओलंपिक 2020 विजेता नीरज चोपड़ा का खुमार

    Loading

    बिग बॉस फेम एंड ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही अपने बेबाकी अंदाज से काफी चर्चाओं में रहती हैं। राखी का यह अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आता हैं। यही नहीं बल्कि राखी सावंत भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियोस में अपने फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। वही पापाराज़ी को देख राखी अपने अंदाज़ में मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं। 

    हालही में राखी सावंत का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है जो उनके फैंस को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीत कर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा की कॉपी करते हुए दिखाई दे रहीं है। आपको बता दे कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीत लिया है और उसके बाद से वह सुर्ख़ियों में छाये हुए है। इस वक़्त हर कोई नीरज का दिवाना हो गया हैं। वही अब राखी पर भी नीरज का भूत चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत को नीरज को कॉपी करने का जुनून साफ नजर आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    आपको बता कि इस वायरल वीडियो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिंक टॉप और डार्क ग्रीन जैगिंग में नजर आ रही है। इसके साथ राखी ने शूज भी कैरी की हुई हैं। इसी के साथ राखी ने शूज पहने हुए हैं। वही राखी ने इस वीडियो में लाइट मेकअप किया है और हाई बन बनाया हुआ है। जेवलिन थ्रो की प्रक्टिस करते हुए राखी सड़क पर भीड़ के बीच हाथ में डंडा लेकर नजर आ रही हैं।

    Rakhi Sawant Copying Neeraj Chopra Javelin Throw Video: राखी सावंत का फनी  जेवलिन थ्रो देखकर खूब हंसे लोग, उन्हें देखने के लिए लगी रही भीड़ -  Navbharat Times

    इस वीडियो में एक तरफ से आवाज़ आ रही- ‘अरे क्या कर रहे हो?’ इस पर राखी कहती हैं- ‘अरे कोशिश तो की न मैंने।’ राखी का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जहां उनके इस अंदाज़ की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।