Tom Holland shares his first look from the film Uncharted

टॉम हॉलैंड की अपकमिंग फिल्म ‘अनचार्टेड’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह लुक शेयर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “आपसे मिलकर अच्छा लगा, मैं नैट हूं। #uncharted। “

हॉलैंड, ‘अनचार्टेड’ में ट्रेजर हंटर नाथन ड्रेक की मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म में मार्क वाह्लबर्ग, एंटोनियो बैंडेरस, सोफिया टेलर अली और ताती गेब्रियल भी दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s nice to meet you, I’m Nate. #uncharted

A post shared by Tom Holland (@tomholland2013) on

करैक्टर का लुक वीडियो-गेम संस्करण जैसा दिख रहा है। हलाकि यह स्पष्ट है कि टॉम हॉलैंड, एमसीयू फिल्मों में स्पाइडर मैन की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं।

‘अनचार्टेड’ फिल्म सोनी के स्वामित्व वाले डेवलपर नॉटी डॉग द्वारा एक्शन-एडवेंचर वीडियो-गेम श्रृंखला का एक अनुकूलन होगी, जो द लास्ट ऑफ अस गेम्स के पीछे भी है।

फिल्म वीडियो-गेम श्रृंखला का प्रीक्वल होगी और प्रशंसकों को बताएगी कि कैसे नाथन (हॉलैंड) हंटर बन गए, और यह उनके दोस्त और संरक्षक सुल्ली (पहलबर्ग) को भी पेश करेगा।

रुबिन फ्लीचर, जोम्बिलैंड मूवीज के लिए जाने जाते हैं और टॉम हार्डी-स्टारर मार्वल फिल्म वेनम, असिस्टेड का निर्देशन कर रहे हैं। आर्ट मार्कुम और मैट होलोवे ने स्क्रीनप्ले को कलमबद्ध किया है।

‘अनचार्टेड’ को 16 जुलाई, 2021 को रिलीज़ किया जाना है।