इन अभिनेत्रियों के बीच हैं 36 का आंकड़ा, एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं

कभी एक दूसरे की अच्छी फ्रेंड रही ये अभिनेत्रियों के बीच अब 36 का आंकड़ा है।

    Bollywood Actress Cat Fight: फिल्मी इंडस्ट्री में सितारों के बीच मनमुटाव होना भी आम बात है खासतौर पर कैट फाइट। मीडिया में अक्सर बॉलीवुड की दो कैट फाइट की खबरें आती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जोकि एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करती। कभी एक दूसरे की अच्छी फ्रेंड रही ये अभिनेत्रियों के बीच 36 का आंकड़ा है। आज हम बॉलीवुड की टॉप कैट फाइट के बारे में बात करेंगे- 

    रवीना टंडन और करिश्मा कपूर

    90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tondon) के बीच की कैट फाइट चर्चा का विषय बन गई थी। यह दोनों एक्ट्रेस अजय देवगन को पसंद करती थीं। खबर के अनुसार, अजय देवगन के लिए रवीना और करिश्मा ने एक दूसरे को भला-बुरा कहते हुए बाल ही नोच लिए थे। 

    अमृता राव और ईशा देओल

    अमृता राव (Amrita Rao) और ईशा देओल (Esha Deol) के बीच  36 का आंकड़ा हैं। यह दोनों एक फिल्म के लिए जुड़ी थी इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ा कि ईशा देओल ने गुस्से में अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अमृता ने ईशा को भला बुरा कहा इसके बाद गुस्से में ईशा ने उन्हें थप्पड़ मारा था। 

    करीना कपूर और बिपाशा बसु

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के बीच का विवाद भी किसी से छुपा नहीं है। खबर के अनुसार, फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग के दौरान करीना ने बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कहा था। इसपर जॉन अब्राहम ने भी करीना के खिलाफा निगेटिव कमेंट किया था। मालूम हो  कि उस दौरान जॉन और बिपाशा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इस तू-तू, मैं-मैं के बाद यह दोनों कभी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करती नहीं दिखी। 

    ऐश्वर्या राय और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

     

    एक जमाना था जब रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) एक दूसरे के अच्छी दोस्त हुआ करती थी। दरअसल, ‘चलते चलते’ में पहले शाहरुख खान के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन को साइन किया था। लेकिन किसी वजह से अदाकारा यह फिल्म नहीं कर पाई जिसके बाद मेकर्स ने रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए साइन किया गया। इस बात से गुस्सा ऐश्वर्या ने कभी रानी से बात नहीं की। 

    दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच में लड़ाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कारण शुरू हुई थी। दरअसल, दीपिका और रणबीर एक दूसरे को पसंद करते थे, साथ ही रिलेशनशिप में भी थे लेकिन कटरीना की एंट्री के बाद इनका ब्रेकअप हुआ। कटरीना कैफ के कारण रणबीर ने दीपिका को डंप किया था। जिसके बाद दीपिका और कटरीना के बीच कैट फाइट शुरू हो गई।