विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म 14 फेरे का ट्रेलर हुआ रिलीज

    मुंबई: विक्रांत मेस्सी (Vikrant Messy) हसीना दिलरुबा (Haseen Dillruba) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू की अदाकारी की तारीफ तो हो ही रही है साथ ही विक्रांत के अभिनय को भी खूब पसंद किया गया है। हसीन दिलरुबा के बाद विक्रांत अब  (14 Phere) 14 फेरे लेते हुए नजर आएंगे और वो भी कृति खरबंदा के साथ। उनकी अपकमिंग मूवी 14 फेरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी। वो भी जी 5 पर। फिल्म का ट्रेलर आज यानी 12 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी है, जिसमें काफी सारा ड्रामा और मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर कहीं-कहीं आपको हंसाता भी है, तो कहीं-कहीं इमोशनल भी करता है। 

    ट्रेलर में फिल्म के हर किरदार की झलक और उनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला है। फिल्म की कहानी है बिहार के रहने वाले संजय लाल सिंह (विक्रांत मैसी) और जयपुर की रहने वाली अदिती (कृति खरबंदा) की। दोनों की मुलाकात दिल्ली में कॉलेज में होती है। पहले दोनों एक दूसरे को टीज करते हैं, और फिर दोनों की दोस्ती हो जाती है। इस दोस्ती को प्यार में बदलने में भी ज्यादा देर नहीं लगती। इसके बाद दोनों शादी करने का फैसला लेते हैं। लेकिन दोनों का परिवार ही लव मैरिज के खिलाफ होता है। ऐसे में दोनों एक तगड़ी प्लानिंग करते हैं, जिसके लिए वह नकली मां और बाप को भी ढूंढ लेते हैं।

    फिल्म का टाइटल है 14 फेरे लिहाजा फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आया। फिल्म में ड्रामा, खुशी, कॉमेडी, सब कुछ है जो एक फिल्म को एंटरटेनिंग बनाती है। फिल्म में विक्रांत मेस्सी के किरदार का नाम है संजय तो वहीं कृति अदिति नाम की लड़की के रोल में होंगीं। दोनों की शादी होगी, लेकिन किन हालातों में और कैसे। ये देखने में आपको काफी मजा आएगा। विक्रांत और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda)के अलावा इस फिल्म में गौहर खान, जमील खान, यामिनी, विनीत कुमार, गोविंद पांडे जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।