tv-ashiesh-roy-dies-in-age-of-55-due-to-kidney-fail

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का निधन हो गया है।

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष के थे। आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की दोनों किडनी फेल हो गई थीं, जिसकी वजह से उनका निधन हुआ। हालांकि, आर्थिक तंगी की वजह से वह ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से मदद की अपील की थी। 

आशीष (Ashiesh Roy) आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। उपचार के दौरान उन्हें हॉस्पिटल के बिल का भुगतान करना मुश्किल हो रहा था। इसलिए वह घर लौट गए थे। उन्होंने जोगेश्वरी स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली।

आशीष (Ashiesh Roy) की बहन मुंबई के लिए कोलकाता से रवाना हो गई है। मंगलवार शाम को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। आशीष रॉय (Ashiesh Roy) के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है। बता दें कि आशीष रॉय (Ashiesh Roy) को दो बार लकवा के स्ट्रोक आ चुके थे।

आशीष रॉय  (Ashiesh Roy) ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसेटीवी शोज में काम किया था।

उन्होंने टीवी के अलावा हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी की है। वह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’, ‘द लेजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘जोकर’ जैसी फिल्मों के कई किरदारों के लिए डबिंग की है।