tv-shree-ganesh-actor-jagesh-mukati-passes-away

टीवी एक्टर जागेश मुकाती का निधन हो गया। जाकेश मुकाती टीवी के कई शो में नजर आए थे।

Loading

मुंबई. एक तरफ देश में कोरोनावायरस के कारण ख़ौफ़ का माहौल बन गया है। दूसरी तरफ मनोरंजन इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है।दरअसल, टीवी एक्टर जागेश मुकाती का निधन हो गया। जाकेश मुकाती टीवी के कई शो में नजर आए थे।

खबरों की माने तो जागेश पिछले 3-4 दिन से अस्पताल में भर्ती थे।उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। लेकिन इलाज के दौरान 10 जून को उनका निधन हो गया। इसके बाद बुधवार को ही उनके परिवार वालो ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। जागेश मुकाती के निधन की खबर सुनते ही मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूब गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kind, supportive and terrific sense of humour… gone too soon… May your soul attain sadgati🙏 🕉शांती Jagesh you’ll be missed dear friend😔🙏

A post shared by Ambika (@hasmukhi) on

टीवी शो तारक मेहता की एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने जागेश मुकाती के निधन पर शोक जताया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दुख जताया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं..जल्द ही चले गए..आपकी आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति।प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे’।

बता दे कि , अंबिका, जागेश के साथ काम कर चुकी हैं। वही, जागेश मुकाती गुजराती थिएटर में भी लोकप्रिय थे। उन्होंने टीवी शो ‘अमिता का अमित’, ‘श्री गणेश’ में भी काम किया है।