Unfinished shooting of 'Radhe: Your most wanted bhai' will now be completed here

Loading

मुंबई. सलमान खान स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के शेष भाग की शूटिंग शहर के एक स्टूडियो में की जाएगी। सूचना के अनुसार, फिल्म के कलाकारों को एक्शन सीक्वेंस और एक गाने की शूटिंग के लिए अज़रबैजान जाना था। हालांकि, महामारी के कारण यात्रा को रद्द कर दिया था और शूटिंग रुक गई थी। अब, निर्माताओं ने शहर के एक स्टूडियो में शेष हिस्सों की शूटिंग को फिर से शुरू करने और पूरा करने की योजना बनाई है।

रिपोर्ट के अनुसार नए यात्रा प्रतिबंधों के साथ, शूटिंग के लिए विदेश जाना मना है। जिसके कारण अब फिल्म की शूटिंग ग्रीन स्क्रीन के साथ करने पर विचार किया जा रहा है बाद में फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है दिखाने के लिए विसुअल इफेक्ट्स डाले जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्शन सीक्वेंस को शहर के एक स्टूडियो में शूट किया जाएगा। फिल्म में 10-12 दिन का काम बाकी है।

साथ ही यदि अक्टूबर-नवंबर तक थिएटर खुल जाते है तो फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को दीवाली पर रिलीज किया जा सकता है। इससे पहले सलमान ईद के दौरान फिल्म रिलीज करना चाहते थे। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। इसके अलावा मूवी की रिलीज़ डेट आने से पहले ही लोगों ने फिल्म को बायकॉट करना शुरू कर दिया है। हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इलज़ाम उनके फैन्स सलमान को भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से  ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ बायकॉट, सलमान खान बायकॉट के पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।