Urvashi Rautela

    मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्वशी अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। टेस्ट और थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन कई बार उन्हें अपने इसी हॉट अवतार की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वहीं इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने ड्रेस से परेशान होती हुईं नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये ऊप्स मोमेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।उर्वशी इस वीडियो में अपनी ड्रेस से जूझती नजर आ रही हैं। 

    उर्वशी रौतेला का वायरल हो रहा ऊप्स मोमेंट वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सी ग्रीन कलर की टाइट फिटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसी टाइट फिटिंग ड्रेस से वो परेशान हो रही हैं और उन्हों बैठने में काफी दिक्कत हो रहा है। अपनी इसी ड्रेस को ठीक करते हुए उर्वशी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं हैं। हालांकि इस मोमेंट को उर्वशी ने जल्दी ही संभाल लिया। एक्ट्रसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अब तक इस वीडियो को हजारों बार देखा जा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHIRAUTELA 🇨🇮 Actor🇨🇮 (@urvashirautela_official_)

    वैसा ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि उर्वशी रौतेला ऊप्स मोमेंट (Urvashi Rautela Oops Moment) का शिकार हुई हों, वो पहले भी कई बार ऐसे मोमेंट्स को आसानी से हैंडल कर चुकी हैं। इससे ये साफ होता है कि उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत हीरोइन होने के साथ ही कॉन्फीडेंट मॉडल हैं, जिसके लिए ऐसे ऊप्स मोमेंट हैंडल करना कोई बड़ी बात नहीं। वैसे बीते दिनों उन्होंने ने अपनी मड बाथ बाथ वाली एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो ऊपर से नीचे तक मिट्टी में सनी नजर आ रही थीं।

    उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था। उर्वशी ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारी जानकारी भी शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘मेरा पसंदीदा मड बाथ स्पा या मड थेरेपी। आरम्भ में क्लियोपैट्रा मड बाथ की शौकीन थीं और इसके आधुनिक फैंस में मैं शामिल हूं। वैलेरिक बीच पर रेड मड का लुत्फ़ उठा रही हूं। कहा जाता है कि इसे प्यार की रोमन देवी वीनस दर्पण की तरह इस्तेमाल करती थीं। मड वाकई में मंडी मार्बल हो सकती है। मड बाथ आज भी इसकी चिकित्सीय विशेषताओं की वजह से इस्तेमाल किया जाते हैं। यह त्वचा में से अशुद्धियां निकलती है। त्वचा को मुलायम बनाती है। इससे दर्द से छुटकारा मिलता है।’