स्कूटी लेकर सडकों पर निकली Urvashi Rautela, ट्रैफिक पुलिस ने मांगा लाइसेंस तो दिया यह जवाब

    मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश एक्ट्रेस में शुमार हैं। उर्वशी अपने ग्लैमरस लुक और डिजाइनर आउटफिट से फैंस को आए दिनों हैरान कर देती हैं। अपने सोशल मीडिया पर उर्वशी अपने फोटोज और वीडियोस से ऑडियंस को अपना दीवाना बनती ही रहती हैं। बता दे कि इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फलोअर्स होने की खुशी का जश्न भी मनाया था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं थीं। वहीं अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है जिसे खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

    उर्वशी रौतेला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला स्कूटी लेकर सडको पर निकलती हैं। उर्वशी सलवार सूट और खुले बालों में हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन हैरानी तो तब होती है जब उर्वशी की स्कूटी को पुलिस वाला रोक लेता है। ट्रैफिक पुलिस उर्वशी से गाड़ी के कागज मांगता है, जिसके बाद वह घबराई हुई नजर आती हैं। लेकिन उर्वशी तो उर्वशी हैं | वह तो अपने एक्सप्रेशन से किसी को भी कंफ्यूज कर सकती हैं। जिसके बाद उर्वशी अपनी गाड़ी के कागज उन्हें दिखा कर मुस्कुराते हुए चलते बनती हैं। हालांकि आपको बता दे कि यह वीडियो रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urvashi Rautela (@myloveurvashirautela_mylife)

    आपको बता दें कि खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला को आखिरी बार अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ (Versace Baby) म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज के अपकमिंग वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। बता दे की यह एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में दिखाई देंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। 

    वैसे आपको उर्वशी रौतेला का यह वीडियो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।