covid-19-urvashi-rautela-donates-rs-5-crore-for-relief-funds

हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अभिनेता सरवनन (Saravanan) के साथ स्पॉट किया गया था। यह दोनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे।

    Urvashi Rautela got paid Rs 10 crores becomes highest-paid debutant actress in the Tamil industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने लुक के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक खूबसूरत हसीना होने के साथ-साथ उर्वशी एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। दमदार अभिनय के कारण इस साल उर्वशी रौतेला एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी। इसके साथ ही अदाकारा तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए भी तरह तैयार हैं।  खबर के अनुसार, हाल ही में उर्वशी ने एक बिग बजट तमिल फिल्म साइन की है। जिसके लिए मेकर्स ने उन्हें 10 करोड़ दिया है। इतनी बड़ी डील के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी है। 

    दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं। मेकर्स ने अदाकारा की तमिल फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया है। लेकिन उर्वशी रौतेला ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस तमिल फिल्म में उर्वशी रौतेला माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में दिखाई देंगी। मेकर्स इस फिल्म को तमिल के अलावा कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

    हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अभिनेता सरवनन (Saravanan) के साथ स्पॉट किया गया था। यह दोनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे। इस तमिल फिल्म के अलावा  उर्वशी बहुत जल्द फिल्म ‘ब्लैक रोज़’ (Black Roz) में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह तेलुगु डेब्यू भी करेंगी। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही इसका पहला लुक भी जारी किया था।