नींबुओं की माला पहने बेहद खास अंदाज में नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस के बीच वायरल हुआ वीडियो

बुधवार की सुबह उर्वशी रौतेला एक मंदिर में पहुंची थी।

    Loading

    Urvashi Rautela very special style wearing a garland of lemons, video went viral among fans: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। इसी बीच अदाकारा ने पोस्ट किया एक वीडियो और तस्वीर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया हैं। इसमें उर्वशी नींबुओं की माला पहन मंदिर के बाहर खड़ी तस्वीर के लिए पोज देती दिखाई दे रही है। अदाकारा का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उर्वशी में पोस्ट किया हुआ वीडियो और तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है। 

    मालूम हो कि बुधवार की सुबह उर्वशी रौतेला एक मंदिर में पहुंची थी। इस दौरान वह  गुलाबी  सूट, लाल चुनरी और नींबूओं की माला पहनी दिखाई दी। मिली जानकारी के अनुसार, अदाकारा कालीकांबल मंदिर गई थी। दर्शन के बाद उर्वशी ने अपनी ये तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है। आप भी देखें इसे- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

     

    बता दें कि उवर्शी रौतेला बहुत जल्द फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा अदाकारा ‘ब्लैक रोज’, ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रिमेक को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म रिलीज से पहले उवर्शी सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ में दिखाई देंगी। जिसके लिए वह बेहद उत्साहित है।