uttarakhand-chief-minister-thanks-sonu-sood-for-sending-migrants-by-flight

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद को इस नेक काम के लिए शुक्रिया कहा है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से प्रवासी मज़दूरों के लिए मसीहा बन गए है। सोनू सूद ने अब तक कई प्रवासी मज़दूरों को उनके घर तक पहुंचा दिया है। ऐसे में अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद को इस नेक काम के लिए शुक्रिया कहा है। वही, मुख्यमंत्री ने सोनू सूद को कोरोना खत्म होने के बाद पहाड़ी राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया है।

दरअसल, शनिवार को सोनू सूद ने 170 मज़दूरों को फ्लाइट से देहरादून भेजा था। इससे पहले भी सोनू सूद ने प्रवासी मज़दूरों की मदद करने के लिए बस, फ्लाइट, और ट्रेन का इंतजाम किया था। इसी दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर सोनू सूद के इस नेक की तारीफ की है।

उन्होंने कहा, “फिल्म अभिनेता सोनू सूद के मानवीय कृत्य के लिए उनका शुक्रिया अदा करने के लिए आज फोन पर बात की। उन्होंने और उन सभी धार्मिक व सामाजिक संगठनों ने सराहनीय काम किया है जिन्होंने प्रवासियों को उनके गृह राज्यों में वापस लौटने में मदद की है।”

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आगे सोनू सूद को कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद पहाड़ी राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया। वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बात करने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा “आपसे बात करके अच्छा लगा। जिस सादगी और गर्मजोशी से आपने मेरे प्रयासों की सराहना की है उससे मुझे और ताकत मिली है। मैं जल्द ही बद्री-केदार के दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आपसे मिलूंगा।”