पत्नी नताशा दलाल संग रोमांटिक हुए वरुण धवन, कैप्शन में लिखा ‘हम हनीमून पर नहीं हैं…’

कोरोना महामारी के कारण वरुण धवन ने कुछ दिनों तक अपना हनीमून पोस्टपोन कर दिया है।

    Varun Dhawan romantic with wife Natasha Dalal: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 24 जनवरी को लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। इनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज काफी दिनों तक ट्रेंड हो रहे थे। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। इसी बीच वरुण और नताशा की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इसमें न्यूली मैरिड कपल एक नाव में बैठकर झील की सैर करते दिखाई दिए। वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण और नताशा के आसपास काफी खूबसूरत वादियां भी नजर आ रही हैं। 

    वरुण धवन इस दौरान ब्राउन कलर का कोट पहने हुए दिखाई दिए तो वहीं नताशा ने ग्रे कलर की कोट में नजर आई। अभिनेता ने खुद इस शानदार तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कैप्शन में लिखा, ‘हम हनीमून पर नहीं हैं।’ 

    देखें वरुण धवन का पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    बता दें, कोरोना महामारी के कारण वरुण धवन ने कुछ दिनों तक अपना हनीमून पोस्टपोन कर दिया है और शादी के तुरंत बाद अभिनेता अपने काम में बिजी हो गए थे। इस समय वरुण अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल भी उनके साथ गई हुई है।