Varun Dhawan wraps up the shooting of his film Bhreya, ready for release next year

    Loading

    एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों से वह ऑडियंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। बता दे कि पिछले कई महीने से वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया (Bhediya) की शूटिंग में बिजी थे। भेड़िए फिल्म की शूटिंग एक्टर वरुण धवन अरुणाचल प्रदेश में भी काफी टाइम रहे थे। यहाँ उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं |

    अब आपको दे कि भेड़िए फिल्म की शूटिंग के बाद मुंबई में भी इस फिल्म की काफी समय तक शूटिंग चली। वही मुंबई स्केडुल को ख़तम कर मेकर्स ने बताया है कि वरुण धवन की फिल्म भेड़िए (Bhediye) की शूटिंग खत्म हो चुकी है। जबकि वहीं वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। जहां वरुण अपने क्रू के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहें हैं। 

    आपको देता कि इससे पहले एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उनकी दमदार बॉडी देखते ही बन रही थी। इस में एक्टर वरुण धवन के लंबे बाल और लबी दाढ़ी देखने मिल रही हैं। वरुण धवन के इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया था। बता दे कि इस फोटो को शेयर करने के साथ अभिनेता वरुण धवन ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग को महज 24 घंटे बचे हैं। 

    आपको बता दे कि वरुण धवन की यह फिल्म एक सुपरनेचुरल फिल्म है। जिसमे वरुण धवन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दीपक डोबरियाल भी अहम् किरदार में दिखाई देंगे। बता दे की इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। वैसे यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।