Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) अपना नया सीजन लेकर आ गया है। अब एक बार फिर से फैंस के फेवरेट सेलेब्स खतरों से खेलते नजर आने वाले हैं। इस दिनों सभी स्टार शो के लिए केपटाउन शहर में हैं। स्टार्स भी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं और अपडेट कर रहे हैं। जिसके बाद से फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है। अब शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट और एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) चोटिल हो गए, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बता दें कि इस शो के खतरनाक स्टंट्स की शूटिंग साउथ अफ्रीका के कैप टाउन में चल रही है. एक्सपर्ट्स की निगरानी में स्टंट्स किए जाते हैं, लेकिन फिर भी कोई न कोई चोटिल हो ही जाता है। 

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण सूद तीन से चार दिन पहले एक खतरनाक स्टंट करते हुए चोटिल हुए थे। इस हादसे के बाद वरुण को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका अच्छे से इलाज हुआ। वरुण को हाथ में चोट लगी थी।  सभी को लग रहा था कहीं फ्रेक्चर न हुआ हो, लेकिन अस्पताल में एडमिट कराने के कुछ घंटों बाद ही वह अच्छी महसूस कर रहे थे ,वरुण को सलाह दी गई थी कि 2 से 3 दिन आराम करें, लेकिन वह उसी दिन सेट पर जा पहुंचे। वहीं, इस हादसे के बाद शो के होस्ट और मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसा हादसा फिर दोबारा न हो, ताकि किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे। 

    आपको बता दें इससे पहले ये खबर आई थी की निक्की तम्बोली एक स्टंट करने के दौरान वो घायल हो गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। फिलहाल, इस शो के कंटेस्टेंट्स स्टंट्स के साथ-साथ कैप टाउन की खूबसूरती का मजा भी ले रहे हैं। पर यह मजा अब उनके लिए खतरा साबित होने लगा है. हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि कंटेस्टेंट और अभिनेत्री अनुष्का सेन कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं ,उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स से अलग क्वारंटीन किया गया है और बाकी अन्य लोगों का भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है।