अजय देवगन की ‘वेल्ले’ में हुई चाचा अभय और भतीजे करण की एंट्री, साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्म की है रीमेक

अजय देवगन की बिग बजट फिल्म 'वेल्ले' में करण देओल (Karan Deol) और उनके चाचा अभय देओल (Abhay Deol) भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

  • अजय देवगन की 'वेल्ले' में नजर आएंगे करण देओल
  • चाचा और भतीजे की बनेगी जोड़ी

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) के हाथ बड़ी फिल्म लगी है। एक्टर करण देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस बिग बजट फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के चाचा अभय देओल (Abhay Deol) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। एक अखबार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में करण देओल (Karan Deol) और उनका चाचा अभय देओल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बॉलीवुड के यह कलाकार साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरुरा (Brochevarevarura)’ के रीमेक में साथ काम करते नजर आएंगे।’ 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने साल 2019 में रिलीज हुई तेलुगू क्राइम कॉमेडी फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरुरा’ (Brochevarevarura) के राइट्स खरीद लिए हैं। अजय देवगन इस समय टीम के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘वेल्ले’ बताया जा रहा। इस फिल्म को लेकर इससे जुड़ने वाले सभी कलाकार काफी उत्साहित हैं। 

बात अगर करण देओल की करें तो, ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज से पहले करण अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में थे। इस फिल्म का निर्देशन पापा सनी देओल ने किया था। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। मालूम हो कि, देओल परिवार ‘अपने 2’ को लेकर भी चर्चा में है। इनकी यह फिल्म दिवाली 2021 (Diwali 2021) पर रिलीज होने की बात सामने आई है। उम्मीद करते हैं कि करण देओल के लिए 2021 कुछ हैपनिंग लेकर आए।