sonu-sood-hilarious-response-to-the-fan-who-demands-help-to-buy-a-smartphone

    मुंबई: देश में कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान लाखों बेबसों की मदद कर चुके एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अब लोगों के लिए ‘देवता’ बन चुके हैं। सोनू सूद से आए दिन हजारों लोग मदद मांगते हैं और वो भी फ्रंटलाइन पर आकर लोगों को हर संभव सहायता मुहैया कराते हैं। इसी उम्मीद से तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक छात्र सोनू सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है। 

    दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहने वाला वेंकटेश (Venkatesh) इंटरमीडिएट का सेकेंड ईयर का छात्र है। उसकी मां गुजर गई हैं और पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। वेंकटेश के पिता ने फाइनेंस में ऑटोरिक्शा लिया था। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से उनका ऑटो ज्यादा चलता नहीं है, जिसकी वजह से परिवार पर उधार का बोझ काफी बढ़ गया है और घर चलाना मुश्किल हो रहा है। EMI नहीं चुका पाने पर फाइनेंस वाले ऑटोरिक्शा छीन कर ले गए। अपनी पिता की ये हालत देख वेंकटेश काफी निराश हो गया। वेंकटेश सोनू सूद को भगवान की तरह पूजता है। वेंकटेश ने ठान ली कि वह हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से मुलाकात करेगा। उन्हें अपनी परेशानी बताएगा और मदद की गुहार लगाएगा ताकि उसके परिवार की स्थिति सुधर सके।

    वेंकटेश का कहना है कि ‘भले ही सोनू सूद हमें मदद करें या न करें, मगर दूसरों की ऐसे ही मदद करते रहें।’ वेंकटेश ने कहा कि ‘मुंबई पहुंचने तक जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे मिल रहे हैं वहां सोनू सूद की सलामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूं।’ वेंकटेश ने सोनू सूद का प्लेकार्ड लेकर हैदराबाद के पटानचेरु से मुंबई के लिए पैदल यात्रा शुरू की है। हैदराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है। वेंकटेश पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है। उसका कहना है कि थक जाता हूं या पैर में जब दर्द होता है तो सोनू सूद को याद कर जोश में आ जाता हूं।

    वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया। उन्होंने फेसबुक में वेंकटेश का वीडियो डालकर कहा, ‘मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो। मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं. उन सभी को मेरा प्यार।’