विक्की कौशल ने सरेआम किया था कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज, ‘भाईजान’ सलमान खान हो गए थे उदास

कटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना पाई हैं। कहा जाता रहा है कि कटरीना उनकी लव इंट्रेस्ट हैं।

    Loading

    Vicky Kaushal publicly proposed to Katrina Kaif for marriage, ‘Bhaijaan’ Salman Khan became sad: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है। मिली जानकारी के अनुसार, यह दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको यह भी पता दें, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात का स्वीकार नहीं किया है। लेकिन विक्की और कटरीना के फैंस दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करते है। ऐसे में एक पुराना अवार्ड सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें विक्की बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना को शादी के लिए प्रपोज करते दिखाई दिए। अवार्ड सेरेमनी के दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी वहां मौजूद थे।

    जैसे ही विक्की ने कटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया वैसे ही सबकी नजरें सल्लू मियां पर टिकी दिखाई दी। सलमान खान इस पर क्या  रिएक्शन देंगे यह सबके लिए हैरान करने वाली बात थी। वीडियो में अप देख सकते है कि ऑडियंस में बैठे सलमान अपने बाजू वाले शख्स के कंधे पर सिर रखते हुए अपना रिएक्शन देंते हैं। आप भी नजर डाले इस वीडियो पर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨ (@bollysatya)

     

    बता दें, कटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना पाई हैं। कहा जाता रहा है कि कटरीना उनकी लव इंट्रेस्ट हैं।