Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। अब इसी बीच विक्की को कैटरीना के घर पर स्पॉट किया गया है। इस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    ईटाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आप देख सकते है कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) सोमवार की दोपहर 3.30 बजे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर पहुंचे। इसके कुछ घंटों बाद शाम 8.30 बजे विक्की की गाड़ी को कैटरीना की बिल्डिंग से बाहर आते देखा गया। पैपराजी ने ये मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया। ऐसा अक्सर देखा गया है कि जब भी विक्की कौशल कैटरीना से मिलने आते हैं तो मीडिया से बचते नजर आते हैं।

    आपको बता दें की टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की बतौर कपल सबके सामने आने के लिए तैयार हैं और हो सकता है कि जल्द ही दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबको ये बता दें. हालांकि विक्की के पिता नहीं चाहते कि विक्की ऐसा स्टेप ले। उन्होंने विक्की को इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वॉर्न किया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कैटरीना नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी को स्टार्स के साथ इंटीमेट सीन्स करें। विक्की इससे पहले मनमर्जियां और लव पर स्क्वेयर फीट में लव मेकिंग सीन्स दे चुके हैं और कैटरीना नहीं चाहतीं कि आगे विक्की ऐसे सीन्स करें।