दवाइयों की कालाबाजारी पर वायरल हुआ दिलीप कुमार का वीडियो, कहा ‘ऐसे लोग इंसान कहलाने के लायक नहीं…’

अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के इस वीडियो को तकरीबन 60 हजार लोग अब तक देख चुके हैं।

    Video of Dilip Kumar went viral on the black marketing of drugs: कोरोना वायरस के बाद अब ब्लैक फंगस ने कहर मचाया हुआ है। देश पर आए इस सबसे बड़े संकट में कुछ लोग मरीजों के परिवार वालों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। और तो और अस्पतालों में बेड नहीं है और सस्ती से सस्ती दवाइयों की कालाबाजारी चरम पर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेता देश में चल रहे दवाइयों की कालाबाजारी पर बोलते दिखाई दिए। मालूम हो कि दिलीप कुमार का यह वीडियो क्लिप काफी पुराना है। यह फिल्म फूटपाथ का है। जोकि देश में बने आज के हालातों पर सटीक बैठ रही है। 

    दिलीप कुमार के इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि महामारी के दौरान दवाइयों की कीमत अचानक बढ़ गई है। वहीं, पुलिस भी इस पर किसी तरह की कोई कारवाई नहीं कर रहे है। अपने स्वार्थ के लिए दवाइयों को किस तरह बर्बाद कर दिया जाता है। यह क्लिप दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा ‘1952 में जो हो रहा था… आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दिलीप साहब इन फूटपाथ…’ देखें वीडियो- 

     

    अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के इस वीडियो को तकरीबन 60 हजार लोग अब तक देख चुके हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को देख अपनी-अपनी भावनाएं भी प्रकट कर रहे हैं।