vidya-balan-debuts-as-producer-with-natkhat-short-film-also-playing-lead-role

विद्या बालन ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस की है। वही, अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम नटखट है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। विद्या बालन ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस की है। वही, अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम नटखट है। विद्या बालन ने खुद सोशल मीडिया पर इस शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया है।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म नटखट का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म विद्या बालन लीड रोल भी निभा रही हैं। विद्या बालन ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, एक कहानी सुनोगे? बतौर निर्माता और एक्टर मेरी पहली फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक।

बता दे कि , शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या बालन के साथ रॉनी स्क्रूवाला ने भी प्रोड्यूस किया है और इसका निर्देशन शान व्यास ने किया है। वही, विद्या बालन इस फिल्म में सुरेखा नाम की मां का किरदार निभा रही हैं।

नटखट के बारे में बताते हुए विद्या बालन ने कहा, इस फ़िल्म को बनाने की एक खास वजह है। यह फिल्म इस वक्त की जरुरत है। इस फिल्म में बच्चों की शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे बताया है। इस फिल्म के जरिये बच्चों को ऐसे विचारों से बचाया जा सके,जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है।