vidya-balan-s-shakuntala-devi-to-release-on-amazon-prime

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। इस लॉकडाउन के वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। इसी बीच खबर मिली है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी 31 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली है। वही, इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली है। सान्या इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी के किरदार में नजर आने वाली है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

विद्या बालन की यह फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। वही इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। खास बात यह है कि अनु मेनन और नयनिका महतानी जे एक साथ मिलकर इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया है। बता दे की, फिल्म शकुंतला देवी में अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।