vidya-balan-shakuntala-devi-biopic-release-on-amazon-prime-video

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी भी ऑनलाइन रिलीज होने वाली है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। लॉकडाउन के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में अब कई फिल्म मेकर्स ने उनकी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी भी ऑनलाइन रिलीज होने वाली है।

दरअसल, विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी एक बायोपिक है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वी थी, लेकिन, लॉकडाउन के कारण रिलीज रुक गयी। ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला लिया है। दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो ने खुद इस बात की घोषणा कर दी है। वही, विद्या बालन की फिल्म को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा।

बता दे कि, शकुंतला देवी बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की कहानी को अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है,वही डायलॉग इशिता मोइतरास ने लिखे हैं।

इस फिल्म में विद्या, ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में सान्या ​​शकुंतला देवी की बेटी के रोल में नजर आने वाली है। इनके अलावा इस फिल्म मेर अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे।