इस साल रिलीज नहीं होगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’, यहां पढ़िए क्या है कारण

फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे और विजय पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं।

    Loading

    Vijay Devarakonda and Ananya Pandey films ‘Liger’ release date may go ahead, read what is the reason: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की जोड़ी बहुत जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। ‘लाइगर’ की घोषणा के बाद से फिल्म और फिल्म से जुड़े कलाकार लगातार चर्चा में बने हुआ है। इस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा काफी उत्साहित है। ‘लाइगर’ में उनका किरदार एक बॉक्सर का होगा। इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया है, साथ ही वह थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेने भी गए थे। ‘लाइगर’ करण जौहर के प्रोड्क्शन की फिल्म है जिसे पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

    फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे और विजय पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 9 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग पूरी नहीं होने के कारण मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे कर दी हैं। इसके बाद यह स्पष्ट हो जाता है कि अनन्या और विजय की यह फिल्म अगले साल यानी 2022 में रिलीज होगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

    पिछले दिनों जब ‘लाइगर’ को लेकर मेकर्स से सवाल किया गया कि क्या वो फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott Platform) पर रिलीज करेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए मेकर्स ने बताया कि करण जौहर (Karan Johar) ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott Platform) पर ‘लाइगर’ को रिलीज नहीं करेंगे क्योंकि ये विजय की पैन-इंडिया लॉन्चिंग फिल्म है।