Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna spotted
Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna spotted in mumbai

    Loading

    मुंबई: साउथ के दो स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों मुंबई में अपनी – अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे है और दोनों का ही बिग बॉलीवुड डेब्यू है। दोनों ही फिलहाल अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बहुत ही ज्यादा बिजी हैं, लेकिन बावजूद इसके दोनों ने एक दूसरे से मिलने के लिए वक़्त निकला और मुंबई के एक  रेस्टोरेंट में डिनर डेट करते हुए स्पॉट हुई।

    वैसे बताया जा रहा है कि, साउथ के ये दोनों एक्टर्स रयूमर्ड कपल हैं। रश्मिका मंदाना की बात करें तो जैसे ही उन्होंने मीडिया के कैमरों को देखा तो वैसे ही वह पापाराज़ी को पूरी तरह से इग्नोर करते हुए रेस्त्रां से निकाल गईं। वंही ऐसा ही कुछ विजय देवरकोंडा ने भी किया।  

    बता दें कि, विजय और रश्मिका की बात करें तो साउथ में इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। विजय की अपकमिंग फिल्म लाइगर (Liger ) की शूटिंग काफी दिनों से मुंबई में चल रही है। उनकी ये फिल्म दिल राजू और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म काफी चर्चा में है। रश्मिका मंदाना की बात करें तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu ) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के अपोजिट शूटिंग कर रही हैं।