‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में आएंगे नजर ऋतिक रोशन-सैफ अली खान, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

'विक्रम वेधा' फिल्म में ऋतिक रोशन पहली बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

    Hrithik Roshan and Saif Ali Khan to Star in ‘Vikram Vedha’ remake: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द साउथ की सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। अभिनेता ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है। ऋतिक साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव होगा। ‘विक्रम वेधा’ फिल्म में ऋतिक रोशन पहली बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ऋतिक अपनी इस अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए काफी उत्साहित है और इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी निर्देशित करेगी। ऋतिक ने फिल्म से जुड़ी तैयारी शुरू कर दी है। अभिनेता इस फिल्म में खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग गर्मियों में शुरू होगी।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

    ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देंगे। खैर, अभिनेता ऋतिक इस फिल्म के अलावा ‘फाइटर’ को लेकर भी उत्साहित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।