Madhuri Dixit says 'I see dance in everything'

    मुंबई: बॉलीवुड के कई किस्से है लेकिन एक ऐसा भी किस्सा है जो आज भी याद किया जाता है। माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच फिल्म ‘दयावान’  में हुआ  हॉट किसिंग सीन।  जिसको आज भी बॉलीवुड का हॉटेस्ट किसिंग सीन कहा जाता है।  बॉलीवुड में हर कोई जानता है की विनोद खन्ना कितने बेहतरीन एक्टर थे।  जब भी वो कोई सीन करते तो उस किरदार और सीन में पूरी तरह घुस जाते थे। ऐसा ही कुछ हुआ था जब वो माधुरी के साथ किसिंग सीन कर रहे थे।  विनोद खन्ना किसिंग सीन में इतना डूब गए थे की उनको ये ख्याल ही नहीं रहा की वह सिर्फ शॉट चल रहा है। जिसकी वजह से माधुरी के होंठ ही उन्होंने काट लिया था।

    लेकिन आपको बताना चाहेंगे की जब फिल्म रिलीज़ हुई थी, तब माधुरी का किसिंग सीन देखकर उनके फैंस ने भला-बुरा बोलना शुरू कर दिया था। तब माधुरी ने पहले फ़िरोज़ खान से रिक्वेस्ट किया कि वे किसिंग सीन को हटा लें लेकिन तब फ़िरोज़ खान ने माधुरी को सीन हटाने से मना कर दिया था। तब माधुरी ने फ़िरोज़ खान को लीगल नोटिस भेजा पर फ़िरोज़ ने माधुरी का मुँह बंद करवा दिया ये बोल कर की आपने इस सीन का 1 करोड़ लिया है मुझसे, भला हीरोइनों को कौन इतने पैसे देता है।  

    विनोद खन्ना आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी बॉलीवुड के किस्सों में ज़िंदा है। और वो हमेशा उनके फैंस के दिलो में ज़िंदा रहेंगे।