Himesh Reshammiya Vishal Dadlani return as judges for Sa Re Ga Ma Pa

    मुंबई: विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) जल्द ही एक नए शो में जज के तौर पर नजर आने वाले हैं। सभी को पता है कि इंडियन आइडल 12 का ये सीजन 15 अगस्त को खत्म होने वाला है। अब एक नए सिंगिंग रिएलिटी शो की शुरुआत हो गई है और इसमें विशाल ददलानी के साथ हिमेश रेशमिया जज के तौर पर नजर आएंगे। इस शो का नाम सारेगामापा (SaReGaMaPa) है और जी टीवी पर टेलिकास्ट होगा। इसके लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं।

    आपको बता दें इंडियन आइडल 12 में आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan From Uttarakhand), महाराष्ट्र की सायली कांबले (Sayli Kamble From Maharashtra), बैंगलोर के निहाल (Nihal From Banglore), हैदराबाद की शण्मुखप्रिया (Shanmukhpriya From Hyderabad), कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal from Kolkata) और उत्तर प्रदेश के दानिश खान (Danish Khan From Uttar Pradesh) यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZEE TV (@zeetv)

    लगभग 9 महीनों से चल रहा यह शो अब अपने आखरी पड़ाव में पहुंच गया है। 15 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले ऑन एयर होगा लेकिन ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी उठाने से पहले इन कंटेस्टेंट्स को कई महत्वपूर्ण कसौटियों से गुजरना होगा