CCB raid at actor Vivek Oberoi's house, police arrived to find Aditya Alva

अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

    Vivek Oberoi extend the hand of goodness, came forward for 3,000 children battling cancer: सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सोनू सूद (Sono Sood), अनुष्का शर्मा समते कई सितारे कोरोना महामारी के दौरान लोगों को बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में कोई प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर रहा है तो कोई ऑक्सीजन सेलेंडर की जरूरतों की पूरा कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी नेक काम करते दिखाई दिए। अभिनेता ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित बच्चों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। विवेक ओबेरॉय ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दी है। 

    विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कहा कि मैं आपको बताना चाहूंगा कि कैंसर से लड़ने वाले को सिर्फ 1000 रुपये में पूरे महीने का भोजन उपलब्ध कराया जा सकता है। मैं इस काम को कैंसर रोगी सहायता संघ (CPAA) के साथ मिलकर करने जा रहा हूं।‘ इसके साथ विवेक ओबेरॉय ने लिखा कि कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (CPAA) पिछले 52 साल से कैंसर केयर की तरफ अपना ध्यान केंद्रित किये हुए है और हमेशा ट्रीटमेंट से अलग हटकर मरीजों के बारे में सोचती है हजारों मरीजों और उनके परिवार को CPAA के फूड बैंक से फायदा पहुंचा है। मगर हम ये अकेले नहीं कर सकते। इसलिए इस काम में हमें आपकी जरूरत है। आपका एक छोटा सा सहयोग एक मरीज को पूरे एक महीने का खाना मुहैया करा सकता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

     

    बता दें, अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही वह सोशल वर्क से जुड़े रहते हैं। विवेक ओबेरॉय ने 2.5 लाख से ज्यादा, वंचित बच्चों को कैंसर से बचाया है।