करण के अजीब सवाल पर काजोल का ग़जब जवाब, वीडियो में देखें क्या बोली सिमरन

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में राज और सिमरन की जोड़ी कितनी हिट है यह बताने की ज़रूरत नहीं। डीडीएलजे के 25 साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें राज और सिमरन यानि शाहरूख खान और काजोल करण जौहर के शो में नज़र आ रहे हैं। इस वीडियों में करण जौहर के एक सवाल पर काजोल ने जो जवाब दिया उसे सुनकर बॉलीवुड के किंग खान भी चौक गए।

दरअसल यह वीडियो करण के शो का है। शो में जब काजोल, शाहरूख खान और रानी मुखर्जी आए, तो करण ने काजोल से सवाल किया कि  आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

इस सवाल के जवाब में काजोल कहती हैं, “दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे”

काजोल की बात सुनकर शाहरुख थोड़ा कन्फ्यूज हो जाते हैं। वह कहते हैं, “मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता।” शाहरुख की बात पर काजोल और रानी दोनों हंसने लगते हैं। आप भी देखें यह वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland) on

यह वीडियो 2007 का है। कॉफी विद करण में शाहरुख़, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ शामिल हुए थे। यह वीडियो तब आमने आया है जब फिल्म डीडीएलजे के 25 साल पूरे होने की खुशी में हर तरफ जश्न मनाया जा रहा है, ऐसे में शाहरूख और काजोल के फैंस के चेहरे पर भी यह वीडियो मुस्कुराहत लाने का काम कर रहा है।