Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 12 (Indian Idol 12) आए दिन जबरदस्त सुर्खियों में बना रहता है। ये शो कभी कंटेस्टेंट तो कभी जेजज के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ जाता है। हाल ही में शो पर गेस्ट के तौर पर पहुंचीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar), सोनू खुद भी एक सिंगर है। वहीं शो पर कंटेस्टंट के अलावा सोनू ने भी एक शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी लेकिन इस परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आने के बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती दिखाई दीं।

    दरअसल, सोनू कक्कड़ ‘इंडियन आइडल 12’ में नेहा कक्कड़ की जगह पहुंची थीं। शो में वह सभी कंटेस्टेंट को काफी मोटिवेट भी करती दिखीं। वहीं इस दौरान जब कंटेस्टेंट और जज ने उनसे स्टेज पर गाना गाने की रिक्वेस्ट की तो वह खुद को गाने से रोक नहीं पाईं। इसके बाद वह स्टेज पर ‘मेरे रश्के कमर’ गाती हुईं नजर आईं। ‘मेरे रश्के कमर’ ओरिजनल गाने को नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। लेकिन सोनू ने जब ये गाना गाया तो कई लोगों को ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया है और वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गईं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Indian idol (@indianidol14)

    सोनू कक्कड़ का गाना सुनकर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोनो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘ओवरऐक्टिंग का पैसा काटो सबका। इससे अच्छा तो ऑरिजनल सॉन्ग बजा देते।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘भई क्यूं मजाक बना रखा है गाने का।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अच्छे से इज्जत लूटी गई गाने की। नुसरत साहब की रूह रो रही होगी, तड़प रही होगी।’ वहीं एक ने तो लिखा, ‘इससे अच्छा तो रानू मंडल गाती हैं।’ 

    गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल 12’ कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। इसके अलावा अमित कुमार की कॉन्ट्रोवर्सी ने भी काफी तूल पकड़ा था। आदित्य नारायण भी अपने बयानों को लेकर कई बार ट्रोल होते नजर आ चुके हैं।