Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) एक फैन ने एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा। इस पर लारा ने जो जवाब दिया उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। लारा के इस हाजिर जवाब से उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

    दरअसल, लारा दत्ता अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। उनके एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा, ‘लारा, क्या आपने वैक्सीन लगवा ली?’ इस पर एक्ट्रेस ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘हां, क्योंकि मैंने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो नहीं अपलोड की, इसका मतलब ये नहीं कि ये हुआ नहीं।’ 

    लारा दत्ता का ये जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आया। बस फिर क्या था उनके ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, ‘सबसे बड़ा सवाल क्या आपको समाज स्वीकार करेगा।’ अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘वैक्सीन की फोटो ज्यादा महत्व रखती है उसके सर्टिफिकेट से।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपका जवाब सुनकर मजा आ गया।’ तो वही अन्य यूजर ने लिखा, ‘फोटो न सही तो कम से कम सर्टिफिकेट ही पोस्ट कर दीजिए और लोगों को इसके लिए प्रेरित करिए आखिर आप पब्लिक फीगर है।’

    आपको बता दें लारा दत्ता ने भले ही वैक्सीन लगवाते हुए फोटो पोस्ट न की हो लेकिन कोविड वैक्सीन लेते हुए लगभग सभी सेलेब्स ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। जिसमें अमिताभ बच्चन, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा, अनुपम खेर और भी अन्य सितारे शामिल थे। स्टार्स ने न सिर्फ वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर की बल्कि फैंस को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी किया था।

    लारा दत्ता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से साल 2011 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है सायरा। लारा अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को रिप्लाई करने के साथ ही ट्रोलर्स को करारा जवाब देना भी बखूबी जानती हैं। साल 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था।  लारा ने ‘पार्टनर’, ‘मस्ती’, ‘नो एंट्री’, ‘भागम भाग’, ‘हाउसफुल’, ‘चलो दिल्ली’ जैसी कई हिट फिल्में की हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ में भी लारा नजर आने वाली हैं।