kapil-sharma

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इनदिनों कोई शो नहीं कर रहे है। उन्होंने टेलीविज़न इंडस्ट्री से कुछ दिन का ब्रेक लिया हुआ है। तब से कपिल के कई फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने ये अनाउंस किया था की वो जल्द ही ;कपिल शर्मा शो’ के साथ टेलीविज़न इंडस्ट्री में वापसी कर रहे है। और साथ ही कपिल ने ये भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था की इस बार नए टैलेंट भी इस शो का हिस्सा बन सकते है। तब से काफी लोग कपिल को मैसेज भेजते रहते है और अपनी इच्छा उनके साथ काम करने की बताते रहते है। 

    ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है कपिल के एक फैंस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इच्छा उनके साथ काम करने की जाहिर करते हुए लिखा ‘मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल सकता है सर’ जिस पर कपिल ने अपने मजाकिया अंदाज़ में जवाब देते हुए लिखा ‘भाई मैं अभी खुद घर पर बैठा हूं।

    यूजर ट्वीट:

     

    कपिल शर्मा ट्वीट:

    बताना चाहेंगे कपिल अपने सोशल मीडिया पर आज कल काफी एक्टिव है। वो कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं अपने फैंस से इंटरैक्ट करने के लिए। कपिल आये गए दिन रोज़ाना लाइव चैट करते है अपने फैंस के साथ। हाल ही में कपिल शर्मा एक बेबी बॉय के पिता बने हैं। साथ ही कपिल शर्मा शो को वापस स्टार्ट करने के लिए तैयार हैं।