Why does brother Arbaaz abuse Salman Khan at home? Actor himself revealed

    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के दबंगाई अंदाज़ से तो हर कोई बखूभी वाकिफ है, इसलिए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का दबंग खान भी कहा जाता है। सलमान खान के सामने अच्छे अच्छे की बोलती बंद हो जाती हैं। ऐसे में उनके सामने किसी के मुँह खोलने की हिम्मत नहीं होती हैं। लेकिन क्या आपको पता है इंडस्ट्री में एक ऐसा एक्टर है, जो सलमान खान को उनके ही घर में गालियां देने की हिम्मत रखता है? 

    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जहाँ हर कोई बात करने से पीछे हटता हैं ऐसे में सलमान खान के भाई एक्टर उन्हें घर में गालियाँ देने की हिम्मत रखते हैं। दरअसल आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) बहुत ही जल्द अपने सेलेब्रिटी चैट शो पिंच (Pinch) का नया सीजन लाने वाले हैं। इस शो का प्रोमो भी रिलीज़ हुआ हैं। अरबाज़ खान के चाट शो पिंच में खुद सलमान खान यह बात का खुलासा करेंगे। आपको बता  कि अरबाज़ खान के चैट शो पिंच का नया प्रोमो कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें सुल्तान सलमान खान कहते दिख रहे हैं, ‘अरबाज और मुझमें 1.5 साल का ही अंतर है। हम दोनों के बीच गालियां भी चलती हैं। ज्यादातर गालियां अरबाज ही देता है।’

    अब यह तो हर कोई जानता ही हैं की एक्टर अरबाज खान और सलमान खान भाई से ज्यादा दोस्त हैं, जिस कारण दोनों के बीच इस तरह बात हो ही जाती है। वरना इंडस्ट्री में किसी दूसरे एक्टर में इतनी हिम्मत कहाँ है जो भाईजान को गाली दे पाए। अगर बात करें अरबाज खान के चाट शो की तो इसमें वह सोशल मीडिया पर होने वाली सेलेब्स की ट्रोलिंग पर चर्चा करते हैं और सेलेब्स के मजेदार रिएक्शन लेते हैं। अरबाज़ खान के चाट शो पिंच में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब आ चुके हैं और उन्होंने ट्रोलर्स के ट्वीट के मजेदार जवाब भी दिए हैं। 

    लेकिन अब इस बार खुद भाईजान सलमान खान एक्टर अरबाज खान के शो पर आएंगे और इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में जुबान खोलेंगे। वही अगर सलमान खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही यशराज बैनर की टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शुरू करेंगे। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा बहुत बड़े स्तर पर शूट करने वाले हैं।