The Kapil Sharma Show से आखिर क्यों कटा Sumona Chakravarthy का पत्ता ?

    टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। कपिल शर्मा का सुपरहिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फरवरी 2021 में बंद हो गया था। कोरोना वायरस महामारी की वजह से नई फिल्मों की रिलीज भी रुक गई, और जिस कारण सोनी चैनल ने कपिल शर्मा के शो को कुछ समय के लिए बंद करने का फैसला किया। हालाँकि अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर खत्म हो चुकी है और अब महाराष्ट्र में हालात सामान्य होते दिख रहे हैं, जिस कारण सोनी टीवी ने द कपिल शर्मा शो को दोबारा शुरू करने का फैसला लिया है।

    आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने अपने शो का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें उनकी पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। इस प्रोमो को देखने के बाद कपिल शर्मा के फैंस ख़ुशी के मारे झूम उठे थे। कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और भारती सिंह के साथ-साथ इस बार द कपिल शर्मा शो में सुदेश लहरी भी नजर आएंगे। बता दे कि सुदेश लहरी और कपिल शर्मा कॉमेडी सर्कस में नजर आते थे। यह पहला मौका होगा जब सुदेश लहरी कपिल शर्मा के शो पर लोगों को हंसाते दिखेंगे। दर्शकों में के बार फिर द कपिल शर्मा शो के लिए एक्ससाइटमेंट बढ़ गई हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

    लेकिन बता दे की कपिल शर्मा के शो का प्रोमो देखने के बाद सुमोना चक्रवर्ती के फैंस को तगड़ा झटका लगा क्योंकि वह इस प्रोमो में कही भी नजर नहीं आईं। द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो को देखने के बाद लोग अब ऐसा मान रहे हैं कि सुमोना चक्रवर्ती का पत्ता कपिल के शो से कट गया है। अब इस बात से सुमोना फैंस नाराज़ जरूर हो गए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

    वही अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती भले ही द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट प्रोमो में नजर न आई हों लेकिन उनका पत्ता शो से साफ नहीं हुआ है। वह इस शो में जरूर नज़र आएँगी। द कपिल शर्मा शो के मेकर्स लगातार सुमोना से यह बात कर रहे हैं और यह भी संभव हो सकता है कि सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो के साथ स्थाई रूप से न जुड़ें लेकिन वह इस शो में अलग-अलग एपसोड में दिखाई दे सकती हैं। सुमोना चक्रवर्ती और शो के मेकर्स क्या फैसला लेते हैं, यह तो जल्द ही पता चल जाएगा।

    वैसे आप द कपिल शर्मा शो के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।